This blog about shayari funny joks . whatsapp status shayari and love.romantic shayari . Hindi shayari

TODAY NEW

SEARCH THIS POSTS

Friday, October 30, 2020

Love shayari

 


1.कोई भी मुहब्बत बस मुहब्बत होती है

  महबूब न रब होता है न उसमे खुदाई होती है 



इश्क़ बस दो दिलो का एक रिश्ता होता है

कभी पा लेते है तो कभी जुदाई होती है 


मुहब्बत को तौल नहीं सकते खुदा के तराजू से 

कभी झुटा मिलती है कभी इसमे सच्चाई होती है। 


मुझे मुहब्बत समझ नहीं आती दिल के तरीके से

खेल ये हो गया दिमाग का इसमे मक्कारी होती है। 


कोई भी मुहब्बत बस मुहब्बत होती है

  महबूब न रब होता है न उसमे खुदाई होती है ।


2.तनहाईयों के गम आंखों से बहे जाते हैं 

💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕

कुछ बाते हैं दर्द की जो यूँ जीये जाते हैं 

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

बहुत है तमन्ना की एक मुस्कान चेहरे पर खिले मगर,  

💐💐💐💐💐💐💐💐💐💐

तेरी उम्मीद में हम उदास हुए जाते हैं 

🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁🍁


3.गुजरते लम्हों में सदियां तलाश करती हूँ 


ये मेरी प्यास है कि नदियाँ तलाश करती हूँ 


यहाँ तो लोग गिनाते हैं खुबियाँ अपनी 


मैं अपने आप में खामियाँ तलाश करती हूँ


4.जो मेरा था वो मेरा हो नहीं पाया 

आँखो में आँसू भरे थे पर मैं रो नहीं पाया 


एक दिन उन्होने मुझसे कहा कि 

हम मिलेंगे ख्वाबो में, पर मेरी बदकिस्मती तो देखिए 

उस रात तो मै खुशी के मारे सो भी न पाया


5.आज हम हैं कल हमारी यादें होंगी

जब हम ना होंगे तब हमारी बातें होंगी 

कभी पलटोगे ज़िन्दगी के ये पन्ने 

तब शायद आपकी आंखों से भी बरसात होंगी 

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

No comments:

Post a Comment