This blog about shayari funny joks . whatsapp status shayari and love.romantic shayari . Hindi shayari

TODAY NEW

SEARCH THIS POSTS

Friday, October 9, 2020

Hindi funny jokes

1. भगवान ने दुनिया में हर आदमी को आज़ाद

और समझदार बना कर भेजा हैं !

            💔💔💔💔

अब वह शादी कर ले तो भगवान की क्या

ग़लती है !!

😂😝😛😜😜😂



😄😄..😄😄..😄😄

2.Girl : मत कर मेरा पीछा, 

एक दिन पछतायेगा… 

बाहर कॉलेज के तू, 

छोले-भठूरे की दुकान लगाएगा।

           😁😁😁

Boy : तू मत ठुकरा मेरे Love को, 

एक दिन पछताएगी…

उसी छोले-भठूरे की दुकान पर,

बर्तन मांजती नजर आएगी…

😄😄..😄😄..😄😄


  3. सत्य को कहने के लिए

किसी शपथ की जरुरत नहीं होती,

नदियों को बहने के लिए

किसी पथ की जरुरत नहीं होती,

जो बढ़ते है ज़माने में 

अपने मजबूत इरादों पर,

उन्हें अपनी मंजिल पाने के लिए

किसी रथ की जरूरत नहीं

 होती।


4.एक बार पति – में झगडा हो रहा था, जब झगडा बहुत ही बढ गया।

                🥳🥳🥳

पति ने क्रोध को काबू में रखते हुए कहा – अब तुम एक शब्द भी मत बोलना वरना मेरे अंदर जो पशु बैठा हैं वह जाग जाएगा।

             🥳🥳🥳

पत्नी बोली – जागने दो तुम्हारे अंदर के पशु को , भला चूहे से भी कोई डरता हैं।

😳😳😳😄😄😄😄😜😜😜😂😂😂😂


5.बीवी को थप्पड़ मार के शौहर बोला: आदमी उसे ही मारता है जिसे वह प्यार करता है.

            🥳🥳🥳

बीवी ने उसको दो तमाचे, 4 लातें मारे और बोली : आप क्या सोचते हैं, प्यार सिर्फ आप ही करते हैं, मैं नहीं करती आपसे.😳😳😳😂😂😂😂😂


6.पत्नी (प्यार भरे लहजे में अपने पति से कहती है) : मैं तो मानती हूं कि शादी एक लॉटरी है?


पति (गुस्से में भड़का हुआ): तुम्हें मानना है तो मानो पर मैं यह नहीं मानता…

     

पत्नी: क्यों? ऐसा क्यूं?


पतिः क्योंकि लॉटरी में दोबारा किस्मत आजमाने का मौका मिलता है…😜😜😜😄😄😄😂😂😂


7.पत्नी को एक थप्पड मारने की सजा 1000रुपये जज साहब ने सुनाई..

तब संता ने जज को पुछा :-

“दुसरा एक थप्पड मार दु..??

जज गुस्से से :- क्यो..??

संता :- क्योंकि छुट्टा नहीं है

मेरे पास 2000 रुपये का नोट है।😋😋


8.पति अपने दोस्त से : यार मेरी पत्नी बहुत खर्चीले स्वभाव की हो गई है , आये दिन कभी 1000 कभी 2000 मांगती रहती है 😈😈

दोस्त : तुम्हारी पत्नी इतने पैसों का करती क्या है ? 😮😮

पहला दोस्त : क्या पता ? मैंने कभी दिए ही नहीं 😂😉😂


 9.पत्नि मायके से वापिस आयी,,,

पति दरवाजा खोलते हुये जोर जोर से हसने लगा,,,,


पत्नि: ऐसे क्यो हसं रहे हो ,,!!!!

पति: गुरूजी ने कहा था कि जब भी मुसीबत सामने आये उसका सामना हंसते हुये करो

😜😜😜😄😄😂😂😂😂

No comments:

Post a Comment