This blog about shayari funny joks . whatsapp status shayari and love.romantic shayari . Hindi shayari

TODAY NEW

SEARCH THIS POSTS

Saturday, October 10, 2020

Hindi Shayari

       Hindi Shayari 
          For BF&GF


1.न खेल दिल से मेरे न जज़्बातों से
बहुत बुरी तरह टूटा है ये दिल 
अब डर लगता है इश्क़ की बातों से...                                💔💔


2.❝😎😋😜❞
❛आज भी चाँद को देखकर
मुझे अक्सर तेरी याद आती है,
ख्वाब में अब भी'तेरा चेहरा और 
आईने में 'तेरी सुरत नजर आती है।❜


3.✿┅═══❁✿🌺✿❁═══┅✿
 
*जो बीत गया सो बीत गया…आने वाला सुनहरा कल है वो…..*
*मैं कैसे भुला दूँ दिल से उसे… मेरी हर मुश्किल का हल है वो*

✿┅═══❁✿🌺✿❁═══┅✿
💔😢❤😢❤😢❤😢❤😢❤



4.💘💘इतना आसान नहीं है जीवन का हर किरदार निभा पाना,💘💘*

*💘💘इंसान को बिखरना पड़ता है रिश्तों को समेटने के लिए...💘💘*

 💔😢


5.*😭💔👈हाथ छूटे भी तो रिश्ते नहीं छोड़ा करते...!!!*

*वक़्त की शाख़ से लम्हे नहीं तोड़ा करते...!!!😭💔👈*


6.💕💕बचाओ लाख .....दिल को मोहब्बत हो 
          ही जाती है !!
          नज़र आखिर नज़र है ये शरारत 
          हो ही जाती है!!💕💕


7.*💖💖ज़िंदगी के मायने तुझसे है...*

*ज़िंदगी की ख्वाशें तुझसे है..*

*तू क्या जाने तू क्या है मेरे लिए...*

*मेरी हर साँस का वजूद तुझसे है💖💖*



8.💓"दिल की हसरत मेरी ज़ुबान पे आने लगी;
तुमने देखा 😘और ये ज़िन्दगी मुस्कुराने लगी;
ये इश्क़ के इन्तहा थी या दीवानगी मेरी;😚
हर सूरत में मुझे सूरत तेरी नज़र 👉👰आने लगी।💝💘


9.💓💓 💓💓💓💓💓💓
देखा है हमने भी आज़मा कर,
दे जाते है धोखा लोग करीब आकर,
कहती है दुनिया मगर दिल नही मानता,
क्या आप भी भुल जाओगे हमें अपना बना कर?
💓💓 💓💓💓💓💓💓


10.💞💞"​क्या गिला करें उन बातों से​;
​क्या शिक़वा करें उन रातों से​​​;
​​कहें भला किसकी खता इसे हम​;
​​कोई खेल गया फिर से जज़बातों से​।💞💞


11.*दिल में प्यार का आगाज हुआ करता है;*

*"बातें करने का अंदाज हुआ करता है;*

*जब तक दिल को ठोकर नहीं लगती;*

*सबको अपने प्यार पर नाज हुआ करता है!*

12.यादों की कीमत वो क्या जाने 
जो खुद यादों को मिटा दिया करते हैं.
यादों की कीमत तो उनसे पुछो
जो यादों के सहारे जिंदगी बिता दिया करते हैं.

 ★ *˛ ˚♥♥* ✰。˚ ˚ღ。* ˛˚ ♥♥ 。✰˚* ˚ ★ღ ˚ 。✰ •* ˚ ♥♥

No comments:

Post a Comment