This blog about shayari funny joks . whatsapp status shayari and love.romantic shayari . Hindi shayari

TODAY NEW

SEARCH THIS POSTS

Wednesday, October 14, 2020

Hindi Funny jokes

 


1.दौ लोग रेल में यात्रा कर रहे थे,


एक:- कहा सै आ रहे हो।

दुसरा:- चण्डीगढ़ है


एक:- वहां से तो मैं भी आ रहा हूं

चण्डीगढ़ में कहा से आ रहे हो

दुसरा:- सेक्टर 22 से 


एक:- वहां से तो मैं भी आ रहा हूं

ये बताओ सेक्टर 22 में कहा से आ रहे हो।

दुसरा:- सेक्टर 22 ए से


एक:- वहां से तो मैं भी आ रहा हूं ये बताओ सेक्टर 22 ए से किस के घर से आ रहे हो?


दुसरा:- नरेन्द्र साहब के घर से


एक:- वहां से तो मैं भी आ रहा हूं

अच्छा ये बताओ कहा जा रहे हो?


आस- पास के यात्रियों ने तंग आकर कहा आखिर तुम दोनों हो कोन??


दोनों लोग :- हम दोनों भाई है 

बस टाइम पास कर रहे हैं

🥳😁🥳😁🥳😁🥳😁


2.एक बार एक आदमी ने दुसरे आदमी से एक सवाल पूछा;


एक आदमी:- अगर समुद्र में आम का पेड़ हो तो तुम आम कैसे तोड़ोगे?


आदमी का सवाल सुन कर दुसरा आदमी ने कहा।


एक आदमी:- हां बताओ?


दुसरा आदमी:- मैं चिड़िया बन कर आम तोड लाऊंगा ।


दुसरे आदमी का जवाब सुनकर पहला गुस्से में बोला;


एक आदमी:- नालायक, तुझे चिड़िया क्या तेरा बाप बनाएगा?


पेलहे की बात सुनकर दुसरे आदमी ने भी फटाक से जवाब दिया;


दुसरा आदमी:- तो क्या समुद्र में आम का पेड़ तेरा बाप लगाएगा?🥳😁🥳😁🥳😁🥳😁

No comments:

Post a Comment